Breaking News
Home / breaking / अवैध सम्बन्ध छिपाने के लिए दो बच्चों की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

अवैध सम्बन्ध छिपाने के लिए दो बच्चों की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

 

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में दो बच्चों की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को एक परिवार की ग्यारह वर्षीय लड़की और चार वर्षीय उसका भाई लापता हो गए। इस मामले में परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन संबंधित पुलिस कर्मचारियों ने कथित तौर पर लापरवाही बरती और परिजनों से दुर्व्यवहार किया।

इस बीच दिन में गायब हुए बच्चे देर शाम तक घर नहीं पहुंचे। पुलिस ने रात्रि में संदेह के आधार पर इंद्रपाल सिंह सलूजा और श्याम सरनेकर नाम के व्यक्तियों काे हिरासत में लेकर पूछताछ की और उन्होंने बच्चों की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने मंगलवार को उनकी निशानदेही पर बच्चों के शव भी बरामद कर लिए।

मुख्य आरोपी इंद्रपाल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके एक महिला के साथ संबंध थे और यह बात ग्यारह साल की लड़की को पता चल गई थी। इसी के चलते उसने लड़की और उसके भाई की हत्या कर दी। इ्ंद्रपाल पान बेचने का कार्य करता है और दूसरा आरोपी उसका परिचित ऑटोचालक है।

इस बीच पुलिस प्रशासन ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिस कर्मचारियों शेख रफीक कुरैशी और भाऊराव गावंडे को आल लाइन हाजिर कर दिया।

Check Also

कोरोना संकट : श्री सोमनाथ ट्रस्ट ने दिया एक करोड़ रुपए का दान

गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुनिया भर में कोहराम मचाने वाले कोरोना वायरस …