Home / breaking / कांग्रेस के दफ्तर में हंगामा, महिला नेत्री ने प्रदेश प्रभारी से की अभद्रता

कांग्रेस के दफ्तर में हंगामा, महिला नेत्री ने प्रदेश प्रभारी से की अभद्रता

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया सदर विधानसभा क्षेत्र में तीन नवम्बर को होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस की जिला इकाई में टिकट बंटवारे को लेकर असंतोष उजागर हुआ जब एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी सचिन नायक के साथ अभद्रता कर दी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार शनिवार को उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक चल रही थी कि इस बीच पार्टी की एक नेत्री ने टिकट बंटवारे को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और नायक के साथ अभद्रता की। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दौरान नायक पर गुलदस्‍ता भी फेंका गया। आरोप है कि नेत्री ने गुलदस्ता देने के बहाने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक के पास जा पहुंची और हाथापाई करने लगी।

महिला कार्यकर्ता की अभद्रता से खफा वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता भड़क गए। उन्‍होंने नेत्री को धक्‍का देकर बैठक से बाहर कर दिया। इस घटना के बाद कुछ समय तक पार्टी दफ्तर में अफरातफरी मची रही।

कांग्रेस की जिला इकाई ने हालांकि घटना होने की बात से साफ इंकार कर दिया वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि घटना उनकी जानकारी में नहीं है लेकिन पता करके बताता हूं। पार्टी के मीडिया कोर्डिनेटर ललन कुमार ने भी घटना का पता करने की बात कहकर फोन रख दिया।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेत्री ने पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत चार नामजद और अन्य के खिलाफ मारने-पीटने व छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है हालांकि पुलिस से इस तथ्य की तस्कीद नहीं हो सकी है।

Check Also

बैंक मैनेजर निकला मास्टर माइंड, 1 करोड़ 13 लाख की लूट का खुलासा

हनुमानगढ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में संगरिया कस्बे में एक्सिस बैंक शाखा में एक करोड़ 13 …