Breaking News
Home / breaking / ‘खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगे’

‘खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगे’

 

भोपाल। बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को किसी ने अज्ञात नंबर से धमकी दी है। इस मामले की रिपोर्ट कमला नगर थाने में दर्ज की गई है। पुलिस फोन नंबर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है। फोन करने वाले शख्स ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया है।

 

बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा को ये फोन राम मंदिर पर दिए गए, उनके बयान के बाद से आ रहे हैं। हालांकि साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि मैं डरुंगी नहीं। देशभक्ति पहले हैं,  बाकी सब कुछ बाद में।

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन से जुड़े बयान को लेकर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें फोन पर दी गई है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कहना है अज्ञात फोन नंबर से कई कॉल आए और उन्हें धमकाया गया। मुझे, पीएम मोदी और अमित शाह को गालियां दी है। राम मंदिर निर्माण को लेकर भी धमकियां दी है। मैंने हनुमान चालीसा के जरिये कोरोना ठीक होने की बात कही थी जिस पर धमकी में कहा हनुमान चालीसा खूब पढ़वाओ।

बताया जा रहा है कि फोन करने वाले ने राम मंदिर भूमि पूजन सहित कई मुद्दों का ज़िक्र करते हुए सांसद से अभद्रता पूर्वक बातचीत की। साथ ही उन्हें धमकी भी दी है। सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अनुसार, धमकी देने वाले ने कहा-खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगे।

इससे पहले…

कुछ माह पूर्व प्रज्ञा ठाकुर के घर डाक से एक लिफाफा पहुंचा था, जिसमें संदिग्ध सफेद पाउडर था और उन्हें धमकी दी गई थी। बाद में आरोपी महाराष्ट्र से पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक वो मामला आरोपी के पारिवारिक कलह का था। उसने अपने परिवार को फंसाने के लिए यह तरीका अपनाया था।

Check Also

राखी में होती है रक्षा पोटली जैसी ताकत, आज पूरे दिन मुहूर्त

  न्यूज नजर : भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिये हर बहन रक्षा बंधन …