Breaking News
Home / breaking / तिरुपति बालाजी से लौटा परिवार कोरोना की चपेट में, शहर में हड़कम्प

तिरुपति बालाजी से लौटा परिवार कोरोना की चपेट में, शहर में हड़कम्प

 

इंदौर। इंदौर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ गई थी, लेकिन पिछले दिनों 6 नए मामले सामने आए। ये मामले एक ही परिवार के हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रदेश में कोरोना का संक्रमण एक बार बढ़ रहा है। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 139 हो गई है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 12 नए मामले सामने आए, जिनमें 6 इंदौर के शामिल हैं।

एक उद्योगपति के परिवार के 3 सदस्य तिरुपति बालाजी व हैदराबाद घूमने गए थे। वे 6 सितंबर को इंदौर लौटे हैं। उन्हें सर्दी-खांसी व अन्य परेशानी शुरू हुई। सूचना मिलने के बाद तहसीलदार प्रीति भिसे और स्वास्थ्य विभाग की टीम न्यू पलासिया स्थित आवास पर पहुंची और सभी 28 लोगों के सैंपल लिए। जिस परिवार में कोविड पाजिटिव सदस्य मिले हैं। उनकी फैक्टरी भी संचालित होती है।

 

 

परिवार के सदस्यों ने इंदौर आने पर 6 सितंबर व 9 सितंबर को जांच करवाई उसमें तो रिपोर्ट निगेटिव आई। 11 सितंबर को जांच करवाने पर 6 लोग पॉजिटिव है। घूमने जाने वालों में एक बुजुर्ग और 2 महिलाएं शामिल हैं। 6 लोगों में से दो नौकर भी है। सभी को कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं है, लेकिन सुरक्षा को देखते हुए इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …