Breaking News
Home / breaking / पति से मिलने के लिए ससुराल में बहू को नहीं मिली एंट्री, 8 घंटे घर के बाहर करती रही इंतजार

पति से मिलने के लिए ससुराल में बहू को नहीं मिली एंट्री, 8 घंटे घर के बाहर करती रही इंतजार

उज्जैन। सात फेरे के बाद बहू का सुसराल में बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत होता लेकिन उज्जैन में तो पति से मिलने की चाह में दुल्हन को ससुराल के घर के बाहर घंटों ठंड में खड़े रहना पड़ा। फिर भी पति सहित घर का कोई भी सदस्य मिलने नहीं आया। यह हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा फैमिली ड्रामा घंटों चलता रहा।
दरअसल, डेढ़ साल पहले हुए प्रेम विवाह के बाद परिवार में ऐसी नौबत आ गई की बुधवार को पति से मिलने के लिए भी दोपहर 2 से देर रात 10 बजे तक ससुराल के बाहर इंतजार करती रही। देर रात को पति से फोन पर बात हुई पति के घर आने के आश्वासन के बाद वह अपने घर लौट गई।
शहर के अन्नपूर्णा नगर में रहने वाली प्रगति कामले और ललित तिवारी ने 1 जुलाई 2020 को एक घर में परिवार को बिना बताये लव मैरिज कर ली थी। दोनों की शादी से परिवार वाले नाखुश थे। इसके बाद ललित प्रगति के साथ उज्जैन के सेठी नगर में अलग घर रहकर रहने लगा। ललीत ने इंदौर में अविरा इनफ़ोसिस प्रा. ली. नामक एक कम्पनी खोली लेकिन वो भी नहीं चली तो दोनों फिर से उज्जैन आ गये और ढांचा भवन में किराये के मकान में रहने लगे।
7 जनवरी को पति की तबियत ख़राब हुई तो वो अपने घर मिल्की पूरा चले गए। जिसके बाद प्रगति आज तक पति से नहीं मिल पायी। पत्नी अपने पति की तबियत पता करने के लिए ससुराल पहुंची तो किसी ने दरवाजा भी नहीं खोला जिसके बाद वो दोपहर 2 बजे से रात 8 बजे तक घर के बाहर खड़ी रही।
लड़के के मामा विनोद तिवारी ने कहा कि एक कमरे में शादी की और कुछ दिन बाद ही शादी को दोनों ने खत्म कर दिया था। इधर रात तक डटी रही प्रगति ने बताया कि देर रात को ससुराल वालों ने पति से फोन पर बात कराई। पति ने घर लौटने की बात कही तो मैं अपने घर चली आयी।
दो दिन के प्यार में शादी
प्रगति शादी से पहले इवेंटमेंजेमेंट का काम करती थी। प्रगति ने बताया कि 2020 में ललित से दो दिन तक मोबाइल पर बात हुई उसके बाद हमने शादी का फैसला कर लिया। और घर परिवार को बिना बताये कुछ दोस्तों के बीच शादी कर ली।

Check Also

छह बच्चे नदी में बहे, मचा हाहाकार, दो के शव मिले

पटना। गंगा नदी में स्नान करने के दौरान आज सुबह छह लड़के तेज धारा में …