Breaking News
Home / breaking / पुलिस की स्पेशल चेकिंग : कार में शराब पीती मिली होस्टल की लड़कियां

पुलिस की स्पेशल चेकिंग : कार में शराब पीती मिली होस्टल की लड़कियां

 

इंदौर। वीकेंड पर पुलिस ने स्पेशल चेकिंग की तो कई मस्तीखोर युवक-युवतियों की पोल खुल गई।

कनाडिया बाईपास इलाके में CSP खजराना जयंत राठौर टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। यहां पुलिस को कार में युवक और कुछ युवतियां मिलीं। गाड़ी चला रहा युवक तो नशे की हालत में नहीं था, लेकिन अंदर बैठी लड़कियां शराब पी रहीं थी। TI मंजू यादव ने लड़कियों को डांट लगाई। लड़कियों ने बताया कि वह हॉस्टल में रहती हैं। TI ने परिजन से बात कराने की बात कही तो लड़कियां माफी मांगने लगीं, जिसके बाद उन्हें छोड़ा गया।

 

विजय नगर और आसपास के इलाकों में शनिवार रात पुलिस ने बड़ा चेकिंग अभियान चलाया। दूसरे मामले में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को कार में शराब पिलवा रहा था। पुलिस ने लड़के के पिता को खबर करी तो उसके पिता ने सड़क पर आकर ही बेटे को डांट लगाई।

वीकेंड की रात शहर के पब और बाहरी इलाके के ढाबों में जमकर शराब परोसी जाती है। इसे देखते हुए पुलिस ने भी अब शनिवार रात चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। इसे लेकर शनिवार रात SP आशुतोष बागरी के निर्देश पर पुलिस पूर्वी इलाके में प्रमुख चौराहों पर ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर स्पेशल चेकिंग अभियान चलाती है। इस कार्रवाई में शनिवार रात पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा कारों को जप्त किया है। इनमें थार, हौंडा सिटी जैसी महंगी गाड़ियां भी शामिल है।

SP के अनुसार शहर में लगातार वीकेंड के दिन कई नौजवान शराब पीकर तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हैं। उनके साथ दूसरों को भी खतरा हो सकता है।

Check Also

‘मुझको हाई-फाई लुगाई चाहिए’…बुलेट पर हीरोपंती करने पर ठोंका 14 हजार का चालान

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक युवक को बाइक पर हीरोपंती करते हुए रील बनाना महंगा …