Breaking News
Home / breaking / प्रेमी को तांत्रिक बताकर सेवकों से मिलाती थी, ‘नोटों की बारिश’ से ठगी

प्रेमी को तांत्रिक बताकर सेवकों से मिलाती थी, ‘नोटों की बारिश’ से ठगी

इंदौर। महिला ठग छोटू महाराज के बारे में नित नए खुलाते होते जा रहे हैं। छोटू महाराज उर्फ सीमानंद गिरि उर्फ सिमरन (47) प्रेमी किरण डांडेकर उर्फ किरण बाबा को भी तांत्रिक बताकर सेवकों से मिलाती थी। साधना करते हुए बड़े-बड़े फोटो भी आश्रम में किरण बाबा के लगाए गए थे। उसने महिला कारोबारियों व अन्य युवतियों से ठगे रुपयों को ब्याज पर चलाना स्वीकारा।

विजय नगर के टीआई तहजीब काजी के अनुसार छोटू महाराज, किरण बाबा, रवि सोलंकी और विष्णु से पूछताछ चल रही है तथा छोटू और रवि ने लोगों से जो रुपए ऐंठे हैं, उन्हें विष्णु को दोगुना करने के लिए दिए थे। तंत्र क्रिया के माध्यम से विष्णु ने नोटों की बारिश का झांसा देकर ठगी की थी। काजी के अनुसार आरोपियों ने ठगी से कमाए रुपए ब्याज पर दे दिए थे।
टीआई के मु्ताबिक आरोपी रवि ने बताया कि वह यू ट्यूब देखकर एसआई-एएसआई बना था। पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी जुटा ली थी। उसने गूगल से एक पत्र डाउनलोड किया और उसके माध्यम से पुलिस का आई कार्ड बनवा लिया। खबरें प्रकाशित होने के बाद लोग फोन कर सूचनाएं दे रहे हैं। शुक्रवार को एक युवती ने बताया कि छोटू और किरण तंत्र क्रिया की आड़ में ड्रग भी सप्लाई करते थे।

Check Also

‘मुझको हाई-फाई लुगाई चाहिए’…बुलेट पर हीरोपंती करने पर ठोंका 14 हजार का चालान

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक युवक को बाइक पर हीरोपंती करते हुए रील बनाना महंगा …