Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज विकास पर 30 जुलाई को होगा चिंतन, सभी को न्यौता

नामदेव समाज विकास पर 30 जुलाई को होगा चिंतन, सभी को न्यौता


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 30 जुलाई को नामदेव समाज विकास एवं चिंतन शिविर का आयोजन किया जाएगा। पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा स्थित गांधी भवन में सुबह 11 से शाम 5 बजे समाज की स्थिति व जरूरतों पर मंथन होगा।


आयोजक एवं नामदेव समाज अध्यक्ष सुरेश कुमार नामदेव, गांधी भवन न्यास के सचिव दयाराम नामदेव तथा समाजसेवी जी.एस. चंद्रा (नामदेव) ने इसके लिए सभी नामदेव समाज बन्धुओं को शामिल होने का न्यौता दिया है।

ये हैं उद्देश्य

आयोजकों का मानना है कि मध्यप्रदेश में नामदेव समाज की आबादी लगभग 25 लाख होने के बावजूद समाज विकास की मुख्यधारा से नहीं जुड़ पा रहा है।

समाज शैक्षिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से पिछड़ा हुआ है। ग्राम पंचायत स्तर से लेकर सरकार के स्तर तक हमारे समाज का प्रतिनिधित्व नगण्य है।

ऐसी स्थितियों और समाज की आवश्यकता और एकता पर इस शिविर में चिंतन किया जाएगा।
शिविर में व्यक्ति विशेष पर आरोप-प्रत्यारोप या आपसी मतभेद पर चर्चा कतई नहीं होगी। दोपहर 2 बजे भोजन की व्यवस्था भी रहेगी।  आयोजकों ने सभी नामदेव समाज बन्धुओं से इस चिंतन शिविर में शामिल होने का आग्रह किया है।

इस सम्बंध में सुरेश कुमार नामदेव से उनके मोबाइल नम्बर 9630418998, दयाराम नामदेव से 8871625065 तथा जी.एस. चंद्रा से 7415952226 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें

 

सिरोही में दिखा नामदेव समाज एकता का जज्बा, देशभर से पधारे समाजबंधु

इंदौर के नामदेव समाज ने पेश की मिसाल, दिखाई एकता

 

ग्वालियर नामदेव समाज में एकता की मिसाल, चारों घटक हुए एक

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …