Breaking News
Home / breaking / राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले अब विधायक को कोरोना हुआ, मचा हड़कम्प

राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले अब विधायक को कोरोना हुआ, मचा हड़कम्प

भोपाल। शनिवार को आई रिपोर्ट में 52 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें कांग्रेस पार्टी के एक युवा विधायक  भी शामिल हैं। राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है।
पहले राज्यसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य का कोरोना संक्रमण की चपेट में आना और अब राज्यसभा चुनाव में वोटर और कांग्रेस के युवा विधायक के कोरोना पॉजिटिव होने से राज्यसभा चुनावों को लेकर खास इंतजाम करने की तैयारी है।
दरअसल, मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों पर 19 जून को मतदान होना है। भाजपा की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी तथा कांग्रेस की तरफ से दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया उम्मीदवार हैं।

 ये होंगे इंतजाम

 राज्यसभा चुनाव में कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन किया  जाएगा। राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग के लिए पहुंचने वाले विधायकों को ‘नो कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन’ भी देना होगा। कोविड कॉन्टेक्ट आने वाले विधायकों के लिए अलग से मतदान की व्यवस्था की जाएगी। वोट डालने वाले सभी विधायकों की एंट्री गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग जांच के साथ पल्स ऑक्सीमीटर की जांच से भी गुजरना होगा। विधानसभा परिसर में विधायकों को अकेले ही एंट्री की अनुमति होगी, ड्राइवर और गनर को बाहर ही रहना होगा। 

आपको यह खबर अच्छी लगी तो प्लीज इसे अपने मित्रों को भी शेयर करें

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …