Breaking News
Home / breaking / अस्पताल में मरीज से अप्राकृतिक सेक्स, कर्मचारी गिरफ्तार

अस्पताल में मरीज से अप्राकृतिक सेक्स, कर्मचारी गिरफ्तार

इंदौर। यहां के चर्चित सरकारी अस्पताल में कर्मचारी पर मरीज के साथ जबरन अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगा है। पुलिस ने कहा कि मामले के आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि 25 साल के मरीज के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया गया है। पुलिस ने कहा कि घटना महाराजा यशवंतराव अस्पताल की है।  संयोगितागंज पुलिस स्टेशन के इंचार्ज तहजीब काजी ने कहा कि आरोपी अस्पताल के एक वार्ड में पोस्टेड है। अस्पताल में आया मरीज स्किन रोग से ग्रसित था।

 

आरोपी मरीज को परीक्षण के बहाने टॉयलेट में ले गया था, जहां उसने यह गंदी हरकत की है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने युवक को टॉयलेट में बंद कर दिया और फिर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया गया था। अस्पताल प्रबंधन की रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 342 और 377 के तहत केस दर्ज किया गया था।

घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि वह चर्म रोग से पीड़ित है। इसके चलते ही उसके इलाज के लिए शहर के बड़े सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल (MYH) में आया था। यहां आने के बाद पर्ची कटाने के बाद उसे स्किन केयर विभाग में भेजा गया। वहां पर डॉक्टर नहीं थे पर वहीं पर आरोपी मुकेश अंजना मिला।
जिसने पीड़ित से वहां आने का कारण पूछा। तो युवक ने अपनी बीमारी बताई। जिस पर उसने उसे वाशरूम जाने का बोला ताकि मर्ज को देख सके। टॉयलेट में आने के बाद मुकेश अंजना ने जबरन दरवाजे को बंद कर दिया और फिर मरीज के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …