Breaking News
Home / breaking / दर्दनाक हादसा : दूल्हे सहित 6 की मौत, 18 घायल

दर्दनाक हादसा : दूल्हे सहित 6 की मौत, 18 घायल

खंडवा। जिले की ग्राम पंचायत रोशनी के पास ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसमे सवार दूल्हे सहित 6 बारातियों की मौके पर ही मौत और 18 गंभीर रूप से घायल हो गए।  30 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए।
ट्रैक्टर ट्राली से ग्राम मौजवाड़ी से बारात मेहलू गांव जा रही थी, तभी दोपहर ग्राम पंचायत रोशनी के समीप एक पुल के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी खाकर पलट गई। इस दुर्घटना में उसमें सवार दूल्हा सहित 6 बारातियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 18 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में 11 को खण्डवा रैफर किया गया।
मृतकों में दूल्हा कुंवसिंह, भागवतीबाई, सरजूबाई, बुधियाबाई, तुलसाबाई और गोपीबाई शामिल हैं। मृतकों में पांच मौजवाड़ी और एक महिला प्रतापपुरा बैतूल की निवासी है। घटना के बाद कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं।
मुख्यमंत्री ने शोक जताया
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से छह बारातियों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। चौहान ने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने की घटना से अत्यधिक दु:ख पहुंचा है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …