Breaking News
Home / breaking / घर में कथा करने आया, यजमान की पत्नी को ले भागा कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य

घर में कथा करने आया, यजमान की पत्नी को ले भागा कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। यहां एक शख्स को कथा करवाना काफी महंगा पड़ गया। कथावाचन के लिए आए कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य ही यजमान की पत्नी को भगाकर ले गया। पीड़ित पति ने कोतवाली थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया।

फरियादी की पत्नी एक महीने बाद मिल गई। फिर पुलिस ने उसे बयान लेने थाने बुलाया। लेकिन महिला ने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया। उसने चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रहने की इच्छा जताई।
यह मामला साल 2021 में शुरू हुआ था। उस समय महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन करवाया था। कथा करने के लिए चित्रकूट के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य बुलाए गए थे। वे अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आए थे।

पीड़ित राहुल का आरोप है कि कथा के दौरान उसकी पत्नी को नरोत्तम दास दुबे ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। फिर एक दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर दोनों बातें करने लगे थे। इसी बीच बीते पांच अप्रैल को नरोत्तम दास उसकी पत्नी को भगाकर ले गया।

छतरपुर एसपी अमित सांघी ने मामले को लेकर कहा कि विवाद की वजह से महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी। इसलिए कोई केस नहीं बनता है। फिर भी पुलिस जांच कर रही है।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …