Breaking News
Home / breaking / नवजात को बेचने के आरोप में एक महिला सहित दो अरेस्ट

नवजात को बेचने के आरोप में एक महिला सहित दो अरेस्ट

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की महिला थाना पुलिस ने दस दिन की एक नवजात को बेचने के मामले में आज एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा पाठक सोनी ने बताया कि कल रात एक समाजसेवी संस्थान से सूचना मिली थी कि दो लोग दस दिन की एक मासूम को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर एक महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया। दोनों ने पूछताछ में अपना नाम तेजकरण और शिल्पा बताया। इनके कब्जे से पुलिस ने दस दिन की एक मासूम बच्ची को भी बरामद किया है।

श्रीमती सोनी ने बताया कि बच्ची को बाल कल्याण समिति की मध्यस्थता से शासकीय महाराजा यशवंत राव चिकित्सालय में रखा गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। इधर आज दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर इनकी गिरफ्तारी ली गई है। दोनों को आज न्यायालय के समक्ष पेश कर, पुलिस रिमांड पर सौपे जाने का आग्रह न्यायालय से किया जाएगा।

एसएसपी ने बताया प्रथम दृष्टया मामला बच्ची की खरीद-फरोख्त के अवैध व्यापार से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। दोनों आरोपी बच्ची को कहा से लाए, किसे और कितने में बेचने की फिराक में थे, जैसे मुख्य बिंदुओं पर पुलिस पूछताछ होनी है।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …