Breaking News
Home / breaking / नौकरानी की व्हाट्सएप डीपी देख खुला ऐसा राज कि चौंक उठी मालकिन

नौकरानी की व्हाट्सएप डीपी देख खुला ऐसा राज कि चौंक उठी मालकिन

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक WhatsApp डीपी ने लाखों की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा किया. जब पुलिस को इस शातिर महिला की करतूतों के बारे में पता चला, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आरोपी महिला इतनी चालाक थी कि उसने 50 लाख रुपये के गहने चोरी भी कर लिए और मालिक को उसकी इस हरकत की भनक तक नहीं लगी. इतना ही नहीं चोरी करने के बाद वह उसकी घर में आराम से काम भी करती रही. उसने लाखों के गहने के अलावा 5 लाख रुपये कैश भी पार कर दिया था, लेकिन उसकी एक गलती ने उसकी पोल खोल दी.

मामला भोपाल के टीटी नगर इलाके का है. दरअसल, एलबीएस हॉस्पिटल के मालिक भूपेंद्र श्रीवास्तव ने घर से जेवर और 5 लाख कैश चोरी होने की शिकायत पुलिस से की थी. जांच के बाद पुलिस को पता चला कि चोर और कोई नहीं घर की नौकरानी थी. फिलहाल आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने बरामद किए जेवर और कैश
पुलिस ने आरोपी नौकरानी के कब्जे से 50 लाख की ज्वैलरी बरामद की है. इसके अलावा 5 लाख कैश भी मिला है. गहनों में झुमके, टॉप्स, सेट और चूड़ियां शामिल हैं. पूछताछ में आरोपी महिला ने माना कि उसने चोरी की है. जैसे ही डॉक्टर कपल कहीं बाहर जाते थे, वह शादी-पार्टियों के चोरी के गहने पहनकर जाती थी. पुलिस जब आरोपी महिला को पकड़ने उसके घर गई तो हैरान रह गई. महिला अपने पति और बच्चों के साथ दो मंजिला मकान में रहती थी. उसके घर में फर्नीचर से लेकर सभी सुविधाएं थी.

 

WhatsApp डीपी ने खोला राज
डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनके पास नौकरानी की नंबर था. इसी नंबर पर वो वाट्सएप भी चलाती थी. एक दिन पत्नी ने उसकी वाट्सएप डीपी देखी. फोटो देखकर वो हैरान रह गई. उसने देखा नौकरी ने ठीक उसके जैसे ही झुमके पहने है. फिर बाकि का जेवर देखा तो पता चला कि सभी ठीक उसकी ही ज्वैलरी जैसे है. फिर आनन-फानन में लॉकर चेक लिया, जिसके बाद उनके होश ही उड़ गए. लॉकर में रखे पूरे गहने और कैश गायब थे. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई.

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …