Breaking News
Home / breaking / पहले लड़की से रेप किया, सगाई तुड़वाई और फिर धर्म बदलने की कोशिश

पहले लड़की से रेप किया, सगाई तुड़वाई और फिर धर्म बदलने की कोशिश

इंदौर। पहले धोखा देकर दोस्ती की, फिर लड़की के साथ रेप किया, उससे लाखों रुपये वसूले और फिर कोशिश की गई उसका धर्म बदलने की। ये दिल दहला देने वाला मामला है मध्यप्रदेश में इंदौर (Indore) का जहां लंबे समय बाद इस मामले में अब रिपोर्ट दर्ज हुई है।
इंदौर के पास टिकमगढ़ की रहने वाली रीना (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की पढ़ाई के सिलसिले कुछ सालों से इंदौर में अकेली रह रही थी। करीब डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात अपने एक दोस्त के जरिए शादाब से हुई, लेकिन शादाब ने अपना नाम कबीर बताया। दोनों की दोस्ती आगे बढ़नी लगी। इसी दौरान एक दिन कबीर उर्फ शादाब ने बताया कि उसे कैंसर है। दरअसल ये उसकी चाल थी लड़की के और करीब जाने की। इसके बाद अक्सर ये दोनों मिलने लगे।

लड़की के साथ रेप के बाद धर्म बदलने की कोशिश

रीना ने आरोप लगाए हैं कि उसके बर्थडे के दिन कबीर ने उसे एक होटल में ले जाकर नशीली चीज पिलाई और फिर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसने उसकी अश्लील तस्वीरों को भी कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद से वो लगातार रीना को धमकाने लगा। यहां तक कि उसका फ्लैट भी जबरदस्ती चेंज करवा दिया। वो उसके फ्लैट में अक्सर आता और उसके साथ जोर जबरदस्ती करता। कबीर उसे लगातार टॉर्चर कर रहा था।

आरोपी ने नाम बदलकर की लड़की से दोस्ती

यहां तक की रीना दो बार प्रेग्नेंट भी हुई। शादाब ने दोनो बार उसका ऑबार्शन करवा दिया। डर के मारे पहले तो कई महिनों तक वो सबकुछ सहती रही और आखिरकार रीना ने अपने परिवार को सबकुछ सच बता दिया। इसी दौरान रीना के परिवार ने उसकी शादी भी तय की थी। उसकी सगाई तक हो गई थी, लेकिन शादाब ने वो सगाई भी तुड़वा दी।

अजमेर शरीफ ले जाकर धर्म बदलने की कोशिश

रीना के मुताबिक उसे जबरदस्ती अजमेर शरीफ के दरगाह पर ले जाया गया और वहां उससे कलमा पढ़वाया गया। शादाब ने उसका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की, जिसके बाद रीना को हकीकत पता चली। दरअसल तब तक वो शादाब को कबीर ही मान रही थी। उसे नहीं पता था कि वो मुस्लिम है। आखिरकार बुरी तरह से टॉर्चर हो चुकी रीना ने अपने परिवारवालों को पूरी सच्चाई बताई।

कबीर उर्फ शादाब ने रीना के परिवार को धमकी दी कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो वो उसकी तस्वीरें वायरल कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी ने रीना के परिवार से करीब 55 लाख रुपये भी डरा-धमाकर लूट लिए। अब जाकर परिवार ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, जिसके बाद से वो फरार है। रीना के परिवार को डर है कि कही वो रीना की तस्वीरें वायरल न कर दे। आरोपी शादाब उर्फ कबीर खजराना का रहने वाला है। इंदौर के तिलक नगर थाने में लव जिहाद, रेप और ब्लैकमेलिंग का केस उसके खिलाफ दर्ज हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …