Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाला फेवीक्विक

प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाला फेवीक्विक

नालंदा। एक प्रेमिका ने किसी दूसरी लड़की से शादी करने पर अपने प्रेमी के घर में घुसकर नृशंस बदला लिया। प्रेमिका ने दुल्हन पर हमला करते हुए उसके बाल काट दिए और उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया। दुल्हन के चिल्लाने पर परिवार वालों ने प्रेमिका की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव निवासी गोपाल राम का शादी से पहले किसी और लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन उसने शेखपुर जिले की एक दूसरी लड़की से शादी कर ली।
इस बात की भनक जब उसकी प्रेमिका को लगी तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। साथ ही बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर पर पहुंच गई। दूल्हा दुल्हन के साथ-साथ घर के सभी सदस्य भी थके होने के कारण गहरी नींद में सो रहे थे।
इसी बीच प्रेमिका मौका पाकर कमरे के अंदर चली गई। प्रेमिका ने गहरी नींद में सो रही दुल्हन के बाल काटने के बाद उसकी आंख में फेवीक्विक डाला दिया, जिससे वह दर्द से चिल्लाने लगी। वहीं शोर सुनकर परिजनों की नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की।

बाद में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अतिरिक्त दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …