Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / भतीजी को धमकाकर चाचा सात साल तक रहा करता दुष्कर्म

भतीजी को धमकाकर चाचा सात साल तक रहा करता दुष्कर्म

rape 1

इंदौर। रिश्ते में लगने वाला चाचा किशोर अवस्था से युवती को धमकाकर जबरदस्ती करता रहा, यह बात करीब सात साल बाद युवती ने परिजनों को बताई तो वह उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की ऋ षि पैलेस कॉलोनी का है। मूल रूप से खरगोन का रहने वाला परिवार मजदूरी के लिए शहर आया और द्वारकापुरी में रहने लगा। परिवार की 20 वर्षीय युवती की रिपोट्र पर यहीं के रहने वाले हेमंत आर्य (28) के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का केस दजज़् किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रिश्ते में उसके पिताजी के मामा का लड़का है। जब परिवार के लोग मजदूरी पर चले जाते थे तो वह उसे धमकाकर दुष्कर्म करता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी करीब 6-7 साल से उसे घर में अकेला पाकर कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

शिकायत करने पर परिवार सहित मारने की धमकी दे रहा था। किसी तरह डरी सहमी पीड़िता ने यह बात पहले तो अपनी बहन को बताई, जिसने मां को हेमंत की करतूत के बारे में बताया तो मां ने तत्काल पिता को यह बात बताई और युवती को लेकर थाने पहुंची। फिलहाल मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *