Breaking News
Home / breaking / मंदिर में प्रसाद खाने आया साधु बना शैतान, बच्चे से किया कुकर्म

मंदिर में प्रसाद खाने आया साधु बना शैतान, बच्चे से किया कुकर्म

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में बुधवार देर रात धार्मिक आयोजन में प्रसाद ग्रहण करने आए एक साधु ने 10 वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। साधु इस मासूम को एक सुनसान कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

 

बच्चे के शोर मचाने के बाद तुरंत आसपास के रहवासी एकत्र हुए लेकिन तब तक बाबा फरार हो चुका था। पुलिस को जब सूचना मिली तो उन्होंने बाबा के बारे में पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया और उस पर पॉक्सो सहित धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी पवन सिंघल के अनुसार, छतरीपुरा थाना क्षेत्र के सिलावट पूरा के महालक्ष्मी मंदिर में बुधवार देर रात एक भंडारे का आयोजन किया गया था। जहां पर उत्तराखंड का रहने वाला अभिराम दास त्यागी भी पहुंचा था। 53 साल के इस साधू को शहर के एक आश्रम में रुकवाया गया था। महालक्ष्मी मंदिर में अन्नकूट आयोजन में  अभिराम त्यागी को भी प्रसाद खाने के लिए बुलाया गया था।

यहां आने के बाद एक मासूम पर इस साधू की नियत खराब हो गई। साधू किसी बहाने से उसे एक सुनसान कमरे में ले गया, और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्चे ने शोर मचाया तो अभीराम त्यागी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी और कुछ देर बाद अभिराम त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया। वही बाबा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसपर पॉक्सो एक्ट सहित धारा 377 में मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …