Breaking News
Home / breaking / महिला को घसीट-घसीट कर मार डाला, वीडियो वायरल

महिला को घसीट-घसीट कर मार डाला, वीडियो वायरल

कटनी। कटनी जिले के उमरियापान के पिपरिया सहलामन की महिला सुमन पटेल के साथ पडोस में ही रहने वाले 7 से 8 लोगों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर मारपीट की गई। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतक महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला को घसीटकर मारपीट की गई थी। महिला के मौत के बाद परिजन व सैकड़ो ग्रामीणों ने महिला के शव को डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर रख चक्का जाम लगा न्याय की गुहार लगाई।
मृतका सुमन के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव में अतिक्रमण के चलते उनके आंगन में मलवा पड़ा हुआ था। जिसे सुमन हटा रही थी। उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले भदन लोधी, हरवंश का पूरा परिवार अचानक वहां पहुंच गया और सुमन पर धारदार हथियार से हमला कर मारपीट कर मौके से फरार हो गए। जिसका वीडियो परिजनों ने बना वारयल कर दिया, और परिजनों ने तुरंत सुमन को उमरियापान के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से महिला को जबलपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई। जिससे आक्रोशित परिजनों व सैकड़ो ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर सुमन के शव रख जोर दर प्रर्दशन किया और न्याय की मांग की।
सड़क पर जाम लगते ही पुलिस बल में मौके पर पहुंच गया और परिजन व ग्रामीणों को घंटो समझाने की कोशिश की। वहीं एसडीओपी पीके सारस्वत ने बताया कि, यह पूरा विवाद अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ था। जिसमे दो पक्ष आपस मे भिड़ गए थे। जिसके बाद इस झगड़े में सुमन लोधी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी जबलपुर में मौत हो गई जिससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर महिला का शव रख चक्का जाम कर दिया। जिन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है, और जिन लोगों ने मारपीट की है उन्हें थाने में बैठा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …