Breaking News
Home / breaking / महिला सरपंच दबाकर बटोर रही माल, छापे में करोड़ों की संपत्ति मिली

महिला सरपंच दबाकर बटोर रही माल, छापे में करोड़ों की संपत्ति मिली

रीवा। लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक महिला सरपंच के स्वामित्व वाली विभिन्न संपत्तियों पर छापेमारी की और 2 बंगलों, 30 वाहनों सहित 11 करोड़ रुपए की आय से अधिक संपत्ति का पता लगाया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

लोकायुक्त, रीवा के विशेष पुलिस प्रतिष्ठान के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेंद्र वर्मा ने बताया कि बैजनाथ गांव की सरपंच सुधा सिंह की संपत्तियों पर दिन के दौरान छापेमारी की गई और अब तक 11 करोड़ रुपए की बिना हिसाब की संपत्तियों का पता चला है।
छापेमारी अभी भी चल रही है तथा अभी और संपत्तियों का पता चलने की संभावना है। वर्मा ने कहा कि बिना हिसाब की संपत्तियों में 2 करोड़ रुपए मूल्य के स्विमिंग पूल के साथ एक महलनुमा बंगला, 1.5 करोड़ रुपए का एक और घर, 20 लाख रुपए मूल्य के आभूषण, 3.50 लाख रुपए की नकदी और 12.53 लाख रुपए की बैंक जमा और बीमा पॉलिसियां शामिल हैं।
इसके अलावा 36 भूखंडों के दस्तावेज भी बरामद किए गए जिनमें से 12 भूखंडों की कीमत लगभग 80 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि लोकायुक्त ने 2 स्टोन क्रशर, 1 मिक्सर मशीन, 30 अन्य वाहन और 7 करोड़ रुपए मूल्य की अन्य मशीनरी भी बरामद की है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …