Breaking News
Home / breaking / मातम में बदली शादी की खुशियां, हल्दी की रस्म से ठीक पहले दूल्हे की मौत

मातम में बदली शादी की खुशियां, हल्दी की रस्म से ठीक पहले दूल्हे की मौत

सागर. शादी के लिए घर के आंगन में मंडप लग गया था, सुबह से हल्दी की रस्में शुरू होनी थी, शाम को स्नेह भोज का कार्यक्रम था. रिश्तेदारो का भी घर आने का सिलसिला जारी था, लेकिन इस शादी को किसी की बुरी नजर लग गई. तमाम तैयारियां धरी रही और युवक की दूल्हा बनने से पहले सड़क हादसे में मौत हो गई.

घटना नेशनल हाईवे 44 पर स्थित सागर जिले के बांदरी की है, जहां दो बाइकों की आमने-सामने की हुई टक्कर में एक बाइक में आग लग गई. आग की लपटें ऊंची-ऊंची उठने लगी और फिर गाड़ी धू धू कर जल गई. भीषण हादसे को देख वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. उन्होंने तत्काल ही बांदरी पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई उन्होंने मृतक युवक के बारे में परिजनों को सूचना दी.

हादसे में 5 लोग और घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना बांदरी के मंत्री कार्यालय के सामने की है जहां पर तेज रफ्तार प्लेटिना और सीटी-100 बाइक्स के बीच टक्कर हो गई. दोनों ही मोटरसाइकिलों पर तीन-तीन युवक सवार थे. बाइकों की टक्कर होते ही उन पर सवार युवक उछलकर सड़क पर इधर-उधर जा गिरे. इसमें सीटी 100 के चालक शुभम सेन की घटनास्थल पर ही जान चली गई.

शादी की शॉपिंग करने गए थे मार्केट

शुभम सेन राहतगढ़ ब्लॉक के देवरी गांव का निवासी है जो अपनी शादी की खरीदारी करने के लिए बांदरी के बाजार आया हुआ था. वापस लौटते समय रात में यह हादसा हुआ. शुभम की शनिवार को बारात की रवानगी थी घर पर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गई थी. एक ही पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई, शादी की तमाम तैयारियां धरी रह गई. बांदरी थाना प्रभारी धर्मेंद्र गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि इसमें अज्ञात प्लेटिना चालक के खिलाफ धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है वही शुभम की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराने के लिए माल्थौन भेजा गया है.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …