Breaking News
Home / breaking / रात में मां गई ड्यूटी पर, सौतेले पिता ने किया बच्ची का रेप

रात में मां गई ड्यूटी पर, सौतेले पिता ने किया बच्ची का रेप

ग्वालियर। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक 10 साल की बेटी के साथ उसके सौतेले पिता ने हैवानियत दिखाई है। शुक्रवार शाम के वक्त बच्ची की मां ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली ही थी कि सौतेला पिता उसके कमरे में पहुंचा और दुष्कर्म किया। मासूम ने विरोध किया तो उसे बुरी तरफ पीटा।

बालिका की माँ जब सुबह 6 बजे हॉस्पिटल से लौटी तो मासूम ने आपबीती सुनाई। उसके बाद बच्ची को लेकर माँ विश्वविद्यालय थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने बिना देर किए मामला दर्ज आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की कर्मचारी आवास कॉलोनी में रहने वाली 10 साल की बच्ची अपनी मां के साथ रहती है। बच्ची की मां एक शासकीय अस्पताल में नर्स के रूप में पदस्थ है। बालिका की मां ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से दूसरी शादी की है। बीती रात को बच्ची की मां ड्यूटी पर गई थी और वह घर पर अकेली थी। सौतेला पिता रात को नशे में घर पर आया।

यह भी देखें

देर रात आरोपी ने धमकाकर बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय बालिका ने विरोध भी जताया, लेकिन आरोपी पिता ने उससे मारपीट की। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसने इस बात का जिक्र किसी से किया तो वह उसकी हत्या कर देगा।

यह भी देखें

 

सुबह जब बच्ची की मां ड्यूटी से वापस घर आई तो बच्ची ने अपने साथ घटी वारदात की आपबीती सुनाई। मामले का पता चलते ही पीड़िता को लेकर उसकी मां विश्वविद्यालय थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला सामने आने पर उसकी गंभीरता को समझते हुए सबसे पहले मासूम का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि दस वर्षीय बालिका से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …