Breaking News
Home / breaking / रेलवे अफसरों ने स्टेशन के गेस्ट हाउस में युवती से किया रेप

रेलवे अफसरों ने स्टेशन के गेस्ट हाउस में युवती से किया रेप

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन परिसर स्थित गेस्ट हाउस में उत्तरप्रदेश की एक युवती के साथ रेप के आरोप में रेलवे के दो अधिकारियों को शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने गिरफ्तार कर लिया है।

जीआरपी पुलिस अधीक्षक हितेष चौधरी ने आज बताया कि बीती देर रात दोनों आरोपियों राजेश तिवारी और आलोक मालवीय को गिरफ्तार कर लिया गया। राजेश तिवारी रेलवे में जूनियर इंजीनियर (सेफ्टी काउंसलर) और आलोक मालवीय सीनियर सेक्शन इंजीनियर के रूप में पदस्थ हैं।

जीआरपी सूत्रों के अनुसार दोनों आरोपियों ने भोपाल के मुख्य रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित गेस्ट हाउस में कल झांसी निवासी एक युवती को कथित तौर पर नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था।

झांसी से ट्रेन से पहुंची युवती को आरोपी राजेश तिवारी गेस्ट हाउस ले गया और उसे पेय पदार्थ में नशीली सामग्री दी। उसके बेहाेश हो जाने पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। राजेश तिवारी के अलावा आलोक मालवीय ने भी दुष्कर्म किया।

सूत्रों के अनुसार होश में आने पर युवती जीआरपी थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। जीआरपी ने मामला दर्ज कर आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि झांसी निवासी युवती कुछ माह से राजेश तिवारी से परिचितों के माध्यम से संपर्क में थी।

इस बीच भोपाल रेल मंडल प्रशासन ने इस संपूर्ण घटना की जांच के आदेश देते हुए दोनों अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से कल रात ही निलंबित कर दिया। रेल प्रशासन ने उच्च स्तरीय टीम गठित कर जांच रिपोर्ट शीघ्र मांगी है।

 

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …