Breaking News
Home / breaking / वीडियो कॉल रिसीव करते ही लड़की न्यूड हो गई,‍ फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग…

वीडियो कॉल रिसीव करते ही लड़की न्यूड हो गई,‍ फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग…

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में कांग्रेस सेवादल कमेटी के जिलाध्यक्ष को अश्लील वीडियो कॉल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच थाने एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।
पुलिस के मुताबिक 27 अगस्त की रात 11 बजे ग्वालियर के लखनोती खुर्द निवासी हरेन्द्र सिंह गुर्जर को फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही दूसरी ओर एक लड़की दिखाई दी। इससे पहले गुर्जर कुछ समझ पाते, लड़की ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए। गुर्जर ने कॉल कट कर दिया तो थोड़ी देर बाद फिर कॉल आया। लड़की ने फिर वही हरकत की और अपने पूरे कपड़े उतार दिए।
घटना के अगले दिन कांग्रेस नेता के पास दोबारा कॉल आया। इस बार दूसरी ओर से पुरुष की आवाज थी। कॉलर ने ब्लैकमेल करते हुए पैसे मांगे, नहीं देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गुर्जर ने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
घटना की सबसे बड़ी वजह गुर्जर की एक गलती को माना जा रहा है। गुर्जर ने अपना मोबाइल नंबर फेसबुक से जोड़ा था। संभवत: वहीं से ठगों ने इस नंबर को उठाया और उन्हें काल किया। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि किसी को भी सार्वजनिक मंचों पर अपने नंबर शेयर नहीं करने चाहिए।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …