Breaking News
Home / breaking / हिन्दू जागरण मंच ने किया ‘पठान’ का विरोध, फिल्म रिलीज पर तोड़फोड़ की धमकी

हिन्दू जागरण मंच ने किया ‘पठान’ का विरोध, फिल्म रिलीज पर तोड़फोड़ की धमकी

 

इंदौर। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का एक बार फिर विरोध शुरू हो गया है. आज हिन्दू जागरण मंच जिला रामेश्वरम ने दशहरा मैदान से लेकर सपना संगीता स्थित INOX टाकीज तक फिल्म बॉयकॉट के पोस्टर लगाकर कार रैली निकाली है. चेतावनी दी कि थियेटर ने यह फिल्म लगाई तो उसमें तोडफ़ोड़ की जवाबदारी संचालक की होगी.
हिन्दू जागरण मंच के साथ-साथ दूसरे हिन्दूवादी संगठन भी लगातार पठान फिल्म का विरोध कर रहे हैं. भाजपा भी इसको लेकर चेतावनी दे चुकी है. 23 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर सरकार के गृह मंत्री ने भी भगवा रंग वाले गीत को हटाने के लिए कहा है. आज हिन्दू जागरण मंच ने रामेश्वरम जिले के दशहरा मैदान से लेकर सपना संगीता INOX टाकीज तक फिल्म पठान बॉयकोट के पोस्टर लगाकर काफिले के साथ कार रैली.

यह भी देखें

फिल्म में भगवा रंग को बेशर्म कहा

मंच के कार्यकर्ता सुमित हार्डिया और जगदीश खत्री ने बताया कि हम लगातार चेतावनी दे रहे हैं कि इस फिल्म को थियेटर संचालक रिलीज नहीं करें.  शाहरुख खान ने भगवा रंग को बेशर्म बताकर हिन्दू धर्म का अपमान किया है और अभी तक फिल्म में से इस दृश्य को नहीं हटाया गया है, जबकि मध्यप्रदेश सरकार भी इसको लेकर चेतावनी दे चुकी है.
कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर फिल्म इस गाने के साथ रिलीज की गई तो रिलीज वाले दिन ही सिनेमाघरों और थियेटरों में तोड़फोड़ की जाएगी, जिसकी जवाबदारी संचालक की ही रहेगी.

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …