Breaking News
Home / breaking / होली की भीड़ में रेलवे स्टेशन पर दूल्हे से बिछड़ी नवनवेली दुल्हन

होली की भीड़ में रेलवे स्टेशन पर दूल्हे से बिछड़ी नवनवेली दुल्हन

 

मिर्जापुर। होली पर घर जाने के लिए हर साल ट्रेनों और बसों में भीड़ हुआ करती है और ये कोई नई बात नहीं लेेकिन उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को उसवक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब शादी के बाद लौट रही दुल्हन अपने दुल्हे से बिछड़ गई और ट्रेन गुजर जाने के बाद उसे मायूस मायके वापस आना पड़ा।

कन्या पक्ष के लोग चिल्लाते रहे और दुल्हन अपने दुल्हे से बिछड़ने से रोने लगी। पूरे स्टेशन पर हडकंप मच गया। लोग स्टेशन अधीक्षक से सहायता करने की गुहार लगाते रहे। पर उन्हें कोई मदद नहीं मिली।

जौनपुर जिला निवासी दुल्हन के भाई आशुतोष सोनकर ने बताया कि उसकी बहन की शादी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर निवासी नवीन सोनकर के साथ हुई। विदाई के बाद मिर्जापुर रेलवे स्टेशन से बारात का पुरूषोत्तम एक्सप्रेस से लौटने का रिजर्वेशन था। ट्रेन लगभग चार घंटे लेट थी। होली के कारण भारी भीड़ भी थी।

हुआ यह कि ट्रेन के आने पर दुल्हा नवीन अपने एसी कोच में चढ़ गया। बराती भी अपने अपने डिब्बे में किसी तरह बैठ गए। इस भागमभाग में दूल्हन प्लेटफॉर्म पर ही छूट गई। पूरे श्रृंगार में सजी दूल्हन पर जब ध्यान गया तो लोग ट्रेन रोकने के लिए चिल्लाने लगे।

कुछ लोग स्टेशन अधीक्षक रवीन्द्र कुमार के पास मदद के लिए पहुंच गए तो कुछ लोगों ने पुलिस से गुहार लगाई। कोई मदद नहीं मिली। तब तक ट्रेन आगे जा चुकी थी। स्टेशन अधीक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि दूसरे ट्रेन से जाने की अनुमति दे दी गई है। मेरे अधिकार क्षेत्र में जो था वह मैने किया था। नवविवाहिता की स्थिति देखते बन रही थी। वह हतप्रभ रोए जा रही थी। बाद में उसे मायके लौटना पड़ा।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …