Breaking News
Home / breaking / 17 साल की बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मां का गला काटा

17 साल की बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मां का गला काटा

ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर में 17 वर्षीय एक लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कथित तौर पर अपनी मां (Mother) पर चाकुओं से वार किया और उसके बाद गला दबाकर उनकी हत्या (Murder) कर दी.
पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी रविवार को मिली जिसके बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया और उसके 25 वर्षीय मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस के अनुसार युवक को दो माह पहले भी गिरफ्तार किया गया था,जब लड़की उसके साथ घर से फरार हो गई थी. बाद में युवक को जमानत मिल गई थी. महिला (38) भिंड जिले की रहने वाली थी और हजीरा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गदियापुर इलाके में अपनी बेटी के साथ रह रही थी.
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार रविवार को पुलिस को जानकारी मिली कि महिला के घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां उसे महिला का रक्त रंजित शव मिला.
उन्होंने बताया कि लड़की घर पर नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने लड़की को तलाश किया, जिसके बाद रविवार शाम को वह अपने मित्र के साथ मिली.
पुलिस अधीक्षक सांघी के अनुसार दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सब्जी काटने वाले चाकू से महिला पर वार किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों की फरार होने की योजना थी.
प्रारंभिक जांच से पता चला है कि महिला दोनों के संबंधों के खिलाफ थी और इसलिए उन्होंने उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी. हजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत हत्या तथा अन्य अपराधों को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …