Breaking News
Home / breaking / इस अमेरिकन छात्रा ने अरब के शेख को 19 करोड़ में बेच दिया अपना कौमार्य

इस अमेरिकन छात्रा ने अरब के शेख को 19 करोड़ में बेच दिया अपना कौमार्य

वाशिंगटन। यहां 19 वर्षीय छात्रा ने एक अनोखा सौदा किया है। उसने अपने शौक और पढ़ाई का पूरा करने के लिए अपनी वर्जिनिटी बेच दी। वह भी ऑनलाइन नीलामी करके। अरब के एक शेख ने उसके कौमार्य की सर्वाधिक कीमत लगाकर उसकी वर्जिनिटी खरीद ली।

यह छात्रा है पार्ट टाइम मॉडल गिसेले। गसेले की वर्जिनिटी की नीलामी एक जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट से हुई। सबसे अधिक बोली अबू धाबी के अरबपति कारोबारी ने लगाई और 2.5 मिलियन यूरो यानी करीब 19.5 करोड़ रुपए में गिसेल के वर्जिनिटी को खरीदा। खास बात यह भी है कि इस नीलामी में हॉलीवुड स्टार भी शामिल था।

मेरी मर्जी

मॉडल गिसेले ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसका खुद का था। उसने वेबसाइट का इसलिए इस्तेमाल किया ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। उसने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है। छात्रा ने बताया कि वह इसे पढ़ाई और घूमने पर खर्च करेगी।

गिसेले ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं। उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं, अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …