Breaking News
Home / breaking / टेटू आर्टिस्ट की हैं 8 बीवियां, एक ही घर में सभी खुश

टेटू आर्टिस्ट की हैं 8 बीवियां, एक ही घर में सभी खुश

 

नई दिल्ली। इन दिनों एक ही घर में 8 पत्नियों के साथ रहने वाले शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) है, जो थाइलैंड का रहने वाला है. सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ.

पेशे से आर्टिस्ट सोरोट की 8 पत्नियां हैं. दिलचस्प बात ये है कि उनकी सभी पत्नियां बिना मनमुटाव के एक साथ एक ही घर में रहती हैं. वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं.

 

सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और “अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं.”

टैटू आर्टिस्ट सोरोट एक टीवी शो में नजर आने के बाद चर्चा में आ गए. टीवी शो में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी 8 पत्नियां एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी तरह से रहती हैं और वे सभी एक “सामंजस्यपूर्ण पारिवारिक संबंध” साझा करती हैं. उनके इस इंटरव्यू को अकेले YouTube पर 30 लाख से अधिक बार देखा गया.

इंटरव्यू के दौरान सोरोट ने बताया कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मिले थे. सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ. वो अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे. जबकि दूसरी पत्नी नोंग एल से उनकी मुलाकात बाजार में हुई थी. हैरानी की बात यह है कि नोंग एल सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई.

सोरोट अपनी तीसरी पत्नी से अस्पताल में मिले थे, जबकि चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से मुलाकात क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई.

इसके बाद मां के साथ धार्मिक स्थल जाते वक्त सोरोट की मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग से हुई और फिर आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे, जहां उनकी अन्य पत्नियां भी मौजूद थीं.

सोरोट की सफल शादी का राज उसका आकर्षक लेकिन देखभाल करने वाला स्वभाव लगता है. टीवी चैनल से बात करते हुए, उनकी सभी पत्नियों ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि वह “बहुत देखभाल करने वाले और विचारशील व्यक्ति हैं.” पत्नियों ने एकमत होकर यह भी कहा- “वह हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं, हमारे पास झगड़ने की कोई बात नहीं है.”

Check Also

पुणे के फौजी के सीने में धड़केगा इंदौर के कारोबारी का दिल

इंदौर। मध्य प्रदेश के 34 वर्षीय सब्जी कारोबारी की मौत के बाद उसके अंगदान से हासिल …