Breaking News
Home / breaking / पत्नी के कहने पर घर की छत पर सजा ली स्कॉर्पियो कार

पत्नी के कहने पर घर की छत पर सजा ली स्कॉर्पियो कार

भागलपुर। अपना शौक पूरा करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। यहां इंतसार आलम नाम के एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर एसयूवी के आकार की पानी की टंकी ही बनवा दी। आलम ने उस टंकी का आकार अपनी पहली कार ‘महिंद्रा स्कॉर्पियो’ के जैसा करवाया। अब इस मकान और कार की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
दरअसल, इंतसार आलम ने हाल ही स्कॉर्पियो कार खरीदी है। यह उनकी पहली कार है। इस कार के प्रति अपना लगाव जाहिर करने के लिए उन्होंने हूबहू वैसी ही पानी की टंकी बनवाई है। स्कॉर्पियो रूपी पानी की टंकी में भी उसी नंबर प्लेट का प्रयोग किया गया है, जो इंतसार की एसयूवी में है।
इंतसार ने बताया कि स्कॉर्पियो जैसी पानी की टंकी लगाने के पीछे विचार  उनकी पत्नी का है। उन्होंने आगरा में कुछ ऐसा ही देखा और अपने पति को इसके बारे में बताया। इंतसार अपने घर की छत पर इस तरह के टैंक को बनाने के लिए तैयार हो गए।
इसके लिए इंतसार आलम ने आगरा के मजदूरों से कहा कि वह भागलपुर में आकर उनके निवास पर स्कॉर्पियो के आकार की पानी की टंकी को बनाए। इसके बाद मजदूर भागलपुर पहुंचे और उन्होंने इसे तैयार किया। इंतसार ने इसके निर्माण में करीब 2.5 लाख रुपये खर्च किए।

आनन्द महिंद्रा ने कहा- मेरा सलाम

स्कॉर्पियो के आकार की पानी की टंकी की तस्वीरें देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी कमेंट किया है।
स्कॉर्पियो महिंद्रा ग्रुप का एक उत्पाद है और इसके चेयरमैन आनंद महिंद्रा को एसयूवी के आकार की टंकी बनाने का विचार खासा प्यारा लगा। ट्विटर पर एक पोस्ट में, आनंद महिंद्रा ने कहा, ‘यह वो है जिसे मैं आगे बढ़ने की कहानी कहूंगा… स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप। इसके मालिक को मेरा सलाम। हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं!’

Check Also

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार …