Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तान में दूल्हे ने दुल्हन को गिफ्ट किया गधा; देखते ही झूम उठी लड़की

पाकिस्तान में दूल्हे ने दुल्हन को गिफ्ट किया गधा; देखते ही झूम उठी लड़की

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अजलान शाह नामक एक यूट्यूबर ने अपनी शादी के बाद दुल्हन को गधा गिफ्ट किया है। रिसेप्शन में पत्नी को गधा गिफ्ट करने वाले अजलान ने कहा कि वह जानवरों से प्यार करते हैं और इसलिए उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर इसके वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं।

पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन को सोने का कंगन या गले का हार नहीं, बल्कि गधे का उपहार दिया है. जी हां, पाकिस्तान के यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी शादी में पत्नी वारिशा को एक गधे का बच्चा गिफ्ट किया है। उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसकी वजह भी बताई है।
खुद को वीडियो क्रिएटर और पशु प्रेमी बताने वाले पाकिस्तानी अजलान शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी दुल्हन को शादी में गधे का बच्चा गिफ्ट किया। अजलान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपनी दुल्हन को गधा गिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस अनोखे गिफ्ट की खूब चर्चा भी हो रही है।
आखिर उन्होंने अपनी पत्नी को गधा ही क्यों गिफ्ट किया, इसके जवाब में वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताते हैं, ‘अब सवाल यह कि गधा ही क्यों, क्योंकि आपको पसंद है और यह दुनिया का सबसे मेहनती और सबसे लविंग एनिमल है। इसके बाद वीडियो में वारिशा नामक दुल्हन कहती नजर आती हैं कि मैं तुम्हें केवल गधा नहीं रहने दूंगी।

यह भी देखें

इंस्टाग्राम वीडियो में अजलान कहते हैं, ‘देखो मुझे जानवर बहुत पसंद हैं. चाहे लोग जो भी बोले, गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है. ठीक है, आई लव डंकीज. और हां, यह गिफ्ट है मेरी तरफ से वारिशा के लिए. और कोई प्लीज इस पर मजाक मत बनाना।’

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …