Breaking News
Home / breaking / लॉकडाउन में 3 फीट के दूल्हे का बस गया घर, मनपसंद दुल्हन मिली

लॉकडाउन में 3 फीट के दूल्हे का बस गया घर, मनपसंद दुल्हन मिली

 

मेरठ। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया लॉकडाउन की बंदिशों में कैद है। आलम ये है कि लोगों को नौकरियों हाथ धोना पड़ रहा है तो वहीं इसी लॉकडाउन में एक ऐसा भी नज़ारा देखने को मिला जहां एक छोटे क़द के व्यक्ति का हाथ थामा उसकी जीवनसाथी ने जोकि खुद छोटे क़द की है। इस नज़ारे को देख कर सभी की ज़बान से बस एक ही बात निकली की रब ने बना दी जोड़ी।

दरअसल, तीन फुट के फिरोज के लिए दूल्हा बनना किसी सपने के सच होने जैसा है। फ़िरोज़ के परिवार के लोग काफी समय से शादी के प्रयास में थे, लेकिन हर बार लंबाई आड़े आ जाती थी। अचानक दोस्त की भाभी ने उसे देखा और अपनी तीन फुट की बहन के लिए पसंद कर लिया। फिर क्या था, दोनों परिवार के लोग बैठे और रिश्ता तय हो गया। ढाई माह पहले शादी की तारीख तय हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन के दौरान इंतजार करना पड़ा और अब दोनों एक-दूसरे को हो गए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज की लंबाई तीन फुट है और घर में बाकी सभी सामान्य कद के हैं। इसलिए उनकी चिंता सभी को हर वक्त रहती थी। उम्र के साथ ही शादी की बात चलने लगी, लेकिन लंबाई आड़े आ जाती थी। एक दिन जब फ़िरोज अपने दोस्त के घर गए तो दोस्त की भाभी ने उन्हें देख लिया जोकि अपनी तीन फुट की बहन जैनब की शादी के लिए परेशान थी।  बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद रिश्ता तय हो गया।

फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से उनकी शादी नही हो पाई। अब उन्होंने प्रशासन से अनुमति लेकर शादी की। बरात में घर-परिवार के ही कुछ खास लोग मौजूद थे। दूल्हा दुल्हन की इस नायाब जोड़ी को देखने के लिए लोग एकत्र हो गए थे। वहीं, फिरोज ने बताया कि वो मॉलीवुड की कई फिल्मों डॉक्टर दिल वाला, मेरा दुश्मन-मेरा दोस्त, सपना अपना-अपना और मस्त पहलवान, पड़ोसी परेशान में काम भी कर चुके हैं।

Check Also

कर्मचारी नेता मनोज वर्मा को पुत्र शोक

अजमेर। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान  के अजमेर संभाग अध्यक्ष मनोज वर्मा के पुत्र एनआरआई बिजनेस …