Breaking News
Home / breaking / शादी होते ही दुल्हन को गोद में उठाकर भागा दूल्हा, वीडियो वायरल

शादी होते ही दुल्हन को गोद में उठाकर भागा दूल्हा, वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली. शादी के दिन न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन (Bride groom) भी बेहद खुश होकर डांस करना चाहती है. कुछ लोग अपनी खुशी का इजहार नाचकर या फिर गाकर करते हैं. फिलहाल, दूल्हा (Bride groom News) जब स्टेज पर खड़ा हो तो उसे अपनी दुल्हनिया का इंतजार होता है. कई बार हमने देखा है कि दुल्हन अपनी एंट्री के वक्त डांस करते हुए लेती है और जब वह स्टेज के करीब आ जाती है तो दूल्हा उसे अपने गोद में उठाकर स्टेज के ऊपर लाता है. हालांकि, वायरल होने वाले इस वीडियो में उल्टा देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जैसे ही स्टेज पर आती है तो दूल्हा (Bride groom) खुशी से फूला नहीं समाता. वरमाला होने के बाद दुल्हन स्टेज पर चुपचाप खड़ी हुई होती है. तभी अचानक दूल्हा मंद मंद मुस्कुराते हुए दुल्हन को गोद में उठा लेता है और फिर स्टेज पर फरार हो जाता है.

 

वीडियो देखने वालों को समझ नहीं आया कि आखिर यह कैसा रस्म है कि वरमाला के बाद दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर चल दिया.

 

दुल्हन ने लहंगा पहना हुआ था और उसने लाल रंग की चुनरी सिर पर रखा हुआ था, जिससे उसका चेहरा साफ-साफ नहीं दिखाई दिया. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर निकाह दुपट्टा (Nikkah Duppata) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …