Breaking News
Home / breaking / साहब, पड़ोसी का मुर्गा हमारी मुर्गियों को घर में आकर छेड़ता है!

साहब, पड़ोसी का मुर्गा हमारी मुर्गियों को घर में आकर छेड़ता है!

निघासन। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में छेड़खानी का एक अनोखा मामला सामने आया है। छेड़खानी की शिकार कोई महिला या लड़की नहीं, बल्कि मुर्गियां हैं।

सुनकर ताज्जुब होगा, लेकिन यह सच है कि थाने में एक दंपति ने एसओ को तहरीर दी, पड़ोस का मुर्गा हमारी मुर्गी को छेड़ता है। इस तहरीर पर एसओ आर.के. यादव पहले तो कुछ देर सोचते रहे, उसके बाद उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मुर्गी पालक ईश्वरदीन और उसकी पत्नी रामगुनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे। ईश्वरदीन ने एसओ से कहा कि हमने करीब आधा दर्जन मुर्गियां पाल रखी हैं। हमारी मुर्गियां जब दरबे से बाहर निकलती हैं तो पड़ोस का मुर्गा उन्हें छेड़ता है। इस बात को लेकर पड़ोसी मारपीट पर अमादा हो जाता है। उनमें कई बार झगड़ा भी हो चुका है।

पुलिस के मुताबिक, मुर्गी पालक दंपती ने कहा कि एक बार फिर पड़ोसी का मुर्गा आ गया और मेरी मुर्गियों को छेड़ने लगा। किसी तरह से मुर्गे को भगाने के बाद कड़ाके की ठंड में इतनी दूर चलकर हम थाने पहुंचे हैं। हमारी समस्या हल कीजिए हम किसी से झगड़ा नहीं चाहते। एसओ ने दंपती की समस्या हल करने का आश्वासन दिया और की जांच की जिम्मेदारी हलका के दरोगा सूर्यमणि यादव को सौंप दी।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …