Breaking News
Home / breaking / कार पर हजारों सिक्के चिपकाकर किया एक्सपेरिमेंट, एक नया मॉडल हाजिर देख लोग दंग

कार पर हजारों सिक्के चिपकाकर किया एक्सपेरिमेंट, एक नया मॉडल हाजिर देख लोग दंग

नई दिल्ली. दुनिया में एक्सपेरिमेंट करने वालों की कमी नहीं है. अब एक ऐसा कारनामा या कह लीजिए एक्सपेरिमेंट सामने आया है जहाँ शख्स ने अपने अच्छी खासी कार को ऐसा अनोखा रूप दिया कि देखकर आप सिर पकड़ लेंगे. हालांकि ये प्रयोग कई लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने अपनी कार को एक ₹2 के सिक्कों से ऐसा ढका कि असली कार की पहचान नामुमकिन हो गई. कार को जीस तरह से सिक्कों से सजाया गया है उसे देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसके लिए कितने सिक्कों की खपत हुई होगी. वायरल वीडियो में वो शख्स अपने इस नए प्रयोग को बहुत खुशी खुशी दिखाता नजर आया. कुछ लोगों को कार को सिक्कों से ढकने का आइडिया सनकीपना लग सकता है लेकिन इसमें खर्च हुए रुपए पैसे और मेहनत को कोई नजरंदाज नहीं कर सकता.

सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों ने इस कार को कॉइन कार नाम दिया. तो वहीं एक यूज़र ने लिखा- ‘अब समझ में आया कि दुकान पर ₹1 के सिक्के क्यों नहीं मिलते’. वहीं एक यूज़र ने लिखा- ‘भाई आपने तो बुलेटप्रूफ गाड़ी बना दी. तो
वहीं एक यूज़र ने इसे ‘मनी प्रूफ कार नाम करार दिया’. कुछ समय पहले भी ऐसी ही कार के वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए थे जहाँ लोगों ने ठीक इसी तरह अपनी पूरी कार को सिक्कों से कवर कर दिया थऔर उसके बाद अब एक हिंदुस्तानी ने भी ये एक्सपेरिमेंट करके लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फिलहाल इस वीडियो को 24,00,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …