Breaking News
Home / breaking / गाय ने मजे से की मोटरसाइकिल की सवारी, वीडियो वायरल

गाय ने मजे से की मोटरसाइकिल की सवारी, वीडियो वायरल

मुम्बई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गाय बाइक की सवारी करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- पहली बार बाइक पर सवार है गाय, जरूर देखें।
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बाइक पर पीछे की सीट पर एक गाय को बैठाकर ले जा रहा है। गाय के चारों पैर सीट पर मुुुड़े हुए और रस्सी से बांध दिए गए हैं। गाय भी बड़े आराम से सीट पर बैठी है और उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो भी बाइक राइड का मज़ा ले रही है।
जुगाड़ है तो कुछ भी मुमकिन है. बात करें हमारे देश की तो यहां पर लोगों का आधा से ज्यादा काम तो जुगाड़ (Jugaad) से चलता है. काम को ज्यादा आसान बनाने के लिए लोग जुगाड़ का तरीका ही अपनाना पसंद करते हैं. या फिर ये कहिए की भारतीय लोगों को जुगाड़ की आदत पड़ चुकी है. लोग हर काम के लिए जुगाड़ का तारीका ज्यादा अपनाते हैं. कई बार तो नामुमकिन काम भी जुगाड़ से ही मुमकिन हो जाता है.
 वीडियो देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि जुगाड़ से तो कुछ भी हो सकता है. क्या आपने कभी गाय को बाइक पर बैठकर (cow on bike) जाते हुए देखा है? आप सोच रहे होंगे कि गाय बाइक पर कैसे बैठ सकती है. लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि गाय भी बाइक पर बैठ सकती है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. शायद आपको भी ये वीडियो देखने के बाद यकीन हो जाएगा कि हमारे देश में जुगाड़ से लोग कुछ भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @RajeshLathigara नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- पहली बार बाइक पर सवार है गाय, जरूर देखें.
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर पीछे की सीट पर एक गाय को बैठाकर ले जा रहा है। उसने गाय के चारों पैर सीट पर रखकर रस्सी बांध दिए हैं. गाय भी बड़े आराम से सीट पर बैठी है और उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो भी बाइक राइड का मज़ा ले रही।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …