Breaking News
Home / breaking / गाय के दूध में होता है सोना, सुनकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा

गाय के दूध में होता है सोना, सुनकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा

 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे। यहां एक शख्स गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंच गया। जी हाँ, पढ़कर आपको थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा लेकिन यह सच है। यह मामला भाजपा नेता दिलीप घोष के एक बयान के बाद सामने आया है।

भाजपा नेता ने गाय के दूध (Milk) को लेकर बयान दिया था। दिलीप घोष ने कहा था, ‘भारतीय नस्ल की देसी गायों में एक खासियत होती है। इनके दूध में सोना मिला होता है, यही कारण है कि इनका दूध सुनहरे रंग (हल्का पीला) का होता है।’ उन्होंने यह भी कहा कि इस दूध में इतना कुछ होता है कि एक व्यक्ति सिर्फ इसके उपयोग से स्वस्थ जीवन बिता सकता है।

जब यह भाजपा नेता का यह बयान शख्स ने सुना तो वह गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंच गया। यह जानकर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी भी हैरान रह गए। वहीं शख्स ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, ‘मेरे पास 20 गाय हैं और मेरे परिवार का खर्चा इससे ही चलता है। अगर मुझे लोन (Gold Loan) मिलता है तो मैं अपना कारोबार बढ़ा सकूंगा। मैंने सुना है कि गाय के दूध (Milk) में सोना होता है इसलिए मैं यहां लोन लेने आया हूं।’

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …