Breaking News
Home / breaking / पटाखे फूटते ही दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, लड़की वाले हैरान

पटाखे फूटते ही दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, लड़की वाले हैरान

Demo pic
नई दिल्ली. भारतीय शादियां सरप्राइज से भरी होती हैं. शादियों के दौरान, दुल्हन और दूल्हे अपने साथी को डी-डे पर खास बनाने के लिए कुछ दूर घूमते भी हैं. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसे वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक दूल्हे की अपनी दुल्हन के लिए कुछ खास करने की कोशिशें बेकार साबित होती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा घोड़े पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचता है, लेकिन शादी की रस्में शुरू होने से ठीक पहले घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग जाती है.
वायरल वीडियो में दूल्हे को घोड़े पर बैठे देखा जा सकता है और अचानक पटाखा फोड़ा जाता है. पटाखा फूटते ही घोड़ा दुल्हे को लेकर मौके से भाग जाता है. वीडियो के दूसरे हिस्से में घोड़े के हैंडलर को घोड़े का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9.7 लाख से ज्यादा व्यूज और 52000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स भी वीडियो देखने के बाद खुद को शांत नहीं रख पा रहे हैं और उन्होंने कुछ फनी कमेंट्स भी किए हैं.
एक यूजर ने लिखा, ‘उसे यूनिवर्स बचा रही है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘राजा साहब युद्ध के लिए निकल गए’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘फिर मिलेंगे चलते चलते.’ जबकि चौथे यूजर ने लिखा, ‘ये राज भी उसके साथ चला गया.’

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …