Breaking News
Home / breaking / पुनर्जन्म की पहेली : बछड़े को पति मानकर महिला ने फिर से रचाई शादी

पुनर्जन्म की पहेली : बछड़े को पति मानकर महिला ने फिर से रचाई शादी

पुनर्जन्म की पहेली अब तक कोई नहीं सुलझा सका है। साथ ही इसे लेकर देश-दुनियाभर से अजब-गजब घटनाएं सामने आ रही हैं।

इंसान का इंसान के रूप में पुर्नजन्म लेने के तो अनगिनत मामले सामने आ चुके हैं लेकिन जानवर के रूप में फिर से पैदा होने के किस्से गिने-चुने ही हैं। इन दिनों ऐसा ही मामला लोगों के लिए जिज्ञासा का सबब बना हुआ है।

कंबोडिया की रहने वाली 74 साल की बुजुर्ग महिला खिम हैंग ने एक बछड़े से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया है। उसका दावा है कि उसके पति ने बछड़े के रूप में पुनर्जन्म लिया है।


लोग इसे लेकर काफी हैरान हैं। इस बछड़े को देखने के लिए उनके घर पर लोगों की भीड़ लग रही है। महिला अपने इस बछड़े पति से इतना प्यार करती है कि उसे अपने साथ ही सुलाती है। दिनभर उसकी देखभाल भी करती है।

खिम हैंग का कहना है क‍ि‍ उनके पत‍ि टोल खूत इस बछड़े के रूप में वापस उनके पास आए हैं। उसका कहना है कि एक दिन उसके पति की आत्मा उसके पास आई थी। उसने कहा कि मैं तुम्हारा पति टोल खूत हूं। इसके बाद वह बछड़ा उनके समीप आया और उनके बालों को सहलाने लगा।

इतना ही नहीं उनकी गर्दन को चूमा भी। यह बछड़ा बिल्कुल वैसे ही सीढ़ियां चढ़ता है, जैसे उनके पति चढ़ते थे। वह बछड़े को उसी कमरे में रखती हैं। जि‍समें उनके पत‍ि रहते थे। हालांक‍ि उनके बच्‍चे इस बछडे को अपना प‍िता नहीं मानते हैं।

http://www.newsnazar.com/international-news/पार्टी-दफ्तर-में-बालिका-स

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …