Breaking News
Home / breaking / VIDEO : शादी के मंडप में गुटखा खा रहा था दूल्हा, दुल्‍हन ने जड़े थप्पड़

VIDEO : शादी के मंडप में गुटखा खा रहा था दूल्हा, दुल्‍हन ने जड़े थप्पड़

 नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन, दूल्हे के कई थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन ने बिल्कुल सही किया।
दरअसल, जैसे ही दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खा रहा है। देखते ही वो आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है।

 वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

https://youtube.com/shorts/UPy_5KcYszU?feature=share

https://youtube.com/shorts/UPy_5KcYszU?feature=share

वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन बैठे हैं और दुल्हन काफी गुस्से में नजर आ रही है। उसकी वजह ये है कि दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खाकर मंडप में आया है तो दुल्हन आग बबूला हो जाती है और वो दूल्हे थप्पड़ मार मारकर गुटखा थूकने के लिए कहती है। इतना ही नहीं, पास बैठे एक शख्स को भी दुल्हन गुस्से में कई थप्पड़ जड़ देती है।
ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के देखने के बाद तो किसी को भी ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए। गुटखा स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक है और ये हमारे शरीर को नुकसान पहुंचाता है, इस वजह से सरकार भी लोगों को गुटखा न खाने की सलाह देती है। वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को बिल्कुल सही सबक सिखाया है।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …