Breaking News
Home / breaking / भीषण सड़क हादसे में अजमेर के पूर्व जिला कोषाधिकारी समेत 4 की मौत

भीषण सड़क हादसे में अजमेर के पूर्व जिला कोषाधिकारी समेत 4 की मौत

पाली/गुंदोज। राजस्थान के पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के बालराई के समीप हाइवे पर शुक्रवार सुबह करीब साढे नौ बजे पाली से सिरोही की ओर जा रही कार पर मार्बल लदा कंटेनर गिर गया। इससे कार कंटेनर के नीचे बुरी तरह दब गई। कार सवार दम्पती सहित 4 लोगों की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला शामिल है। सभी शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। मृतकों में अजमेर के एक पूर्व जिला कोषाधिकारी पाली मनोज कुमार शर्मा शामिल हैं जो वर्तमान में अजमेर मेडिकल कॉलेज में वितीय सलाहकार के पद पर कार्यरत हैं।

गुडा एंदला थाना अधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि हादसे में मनोज शर्मा निवासी जालोर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा नगर सर्वोदय स्कूल के पास भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी प्लॉट नंबर 633 विस्तार कमला नेहरू नगर जोधपुर व रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे की नीचे दबने से मौत हो गई।

 

शवों को गुंदोज अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हाईवे से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा दिया गया।

Check Also

डॉक्टर ने पैर की चमड़ी से जोड़ दी महिला की कटी जीभ, अब मुंह के अंदर उगने लगे बाल

  लंदन। इंग्लैंड में रहने वाली 48 साल की एनाबेल लोविक ने कैंसर जैसी बीमारी को …