Breaking News
Home / breaking / ईवी स्टार्ट-अप ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

ईवी स्टार्ट-अप ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

नई दिल्ली। ईवी स्टार्ट-अप बैटरी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रा.लि. ने इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया मॉडल लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने नए स्कूटर के मॉडल को एलवोईवी का नाम दिया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ड्यूल डिस्क ब्रेक, रिमोट की, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिवर्स गियर, व्हील इम्मोबिलाइजर, 10 एम्पीयर फास्ट चार्जर, दो घंटे का चार्जिंग टाइम और तीन वर्ष की वारंटी युकत् डिटैचेबल लीथियम फेरो फाूस्फेट बैटरी हैं जो चालक को बेहतर अनुभव प्रदान करता है। इसमें एलईडी डिस्पले और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन लुुक प्रदान करता है।

कंपनी की विज्ञप्ति के अनुसार बैटरी के संस्थापक निश्चल चौधरी ने इस मौके पर कहा कि हमने पिछले साल जून में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी-1 का लॉन्च किया था, जो प्रीमियम मिड-सेगमेन्ट का उत्पाद है। पिछले सात महीनों में कंपनी ने छह राज्यों में 50 से अधिक डीलर तक इसने वितरण नेटवर्क का विस्तार किया है। इन राज्यों दक्षिण भारत के राज्य, महाराष्ट्र और गुजरात शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि एलवोईवी के लॉन्च के साथ अपने मौजूदा डीलरों की संख्या को दोगुना कर लेंगे। यह अगली दो तिमाहियों में नये क्षेत्रों उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी हमारे विस्तार में मदद करेगा। यह स्कूटर 59,900 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर छह रंगों में उपलब्ध है। ये मॉडल महाराष्ट्र, तमिलनाडु, तेलंगाना, आन्ध्रप्रदेश, कर्नाटक, गुजरात आदि में बैटरी के स्टोर्स एवं एमज़ॉन इण्डिया पर उपलब्ध होंगे।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …