Breaking News
Home / breaking / ऑटो को बना दी स्कार्पियो कार, ड्राइवर की किस्मत बदली

ऑटो को बना दी स्कार्पियो कार, ड्राइवर की किस्मत बदली

Scorpio auto
नई दिल्ली। केरल के एक गांव में ऑटो रिक्शा चालक सुनील ने शौक में अपने ऑटो को स्कार्पियो गाड़ी का लुक दे दिया। किसी ने इस ऑटो की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। जब महेन्द्रा कम्पनी के मालिक आनन्द महेन्द्रा ने यह फोटो देखी तो उस ऑटो चालक की किस्मत बदल गई। पढ़िए कैसे हुआ यह कमाल-

add kamal

19 मार्च को मुंबई के अनिल ने ट्विटर पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर की जिसे पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह मोडिफाई किया गया था। अनिल ने अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा को सम्बोधित करते हुए लिखा कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो का डिजाइन इतना मशहूर है कि इस आदमी (ड्राइवर) ने अपने ऑटो को ही स्कार्पियो में बदल दिया।

Scorpio auto
अनिल के ट्वीट का आनंद महिंद्रा ने तुरंत रिप्लाई करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया और उनसे उस ऑटो ड्राइवर का पता लगाने में मदद मांगी।
महेन्द्रा कम्पनी के कर्मचारी उस ऑटो चालक को ढूंढने में जुट गए।

आखिरकार डेढ़ महीने की कोशिश के बाद उस ऑटो चालक का पता लग ही गया।

keva bio energy card-1

महेन्द्रा ने बुधवार को अपने ट्विटर पर जानकारी दी कि उनकी टीम ने थ्री व्हीलर ‘स्कॉर्पियो’ के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ लिया है। उनका नाम सुनील है। सुनील केरल के एक दूरदराज गांव के रहने वाले हैं।

आनंद महिंद्रा ने खुश होकर सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी। उन्होंने इसकी फोटो भी शेयर की। इसमें ऑटो चालक सुनील नई गाड़ी पाकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

आनंद ने इस मुहिम के लिए ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया भी अदा किया। अब सुनील का यह स्कार्पियो ऑटो महेन्द्रा कम्पनी के म्यूजियम में रखा जाएगा।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …