Home / breaking / अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर लव जिहाद के आरोप

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर लव जिहाद के आरोप

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही विवाद हो गया है। लोगों ने फ़िल्म के जरिए लव जिहाद का आरोप लगाते हुए फ़िल्म के बायकॉट की मुहिम छेड़ दी है। खुद अक्षय कुमार भी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है।
राघव लॉरेंस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार आसिफ का रोल प्ले कर रहे हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से प्यार करता है। अक्षय की इस फिल्म को लेकर लोग जमकर भड़के हुए हैं और तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।
फिल्म का विरोध करने वाले लोग इसके टाइटल में लक्ष्मी शब्द इस्तेमाल किए जाने पर भी आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि दीपावली पर रिलीज होने वाली फिल्म माता लक्ष्मी के नाम का गलत इस्तेमाल कर रही है और लव जिहाद को प्रमोट कर रही है।
एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, शबीना खान ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी है। आसिफ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है। ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया। जब भूत नहीं लगता, जब आसिफ की गर्लफ्रेंड प्रिया है। लानत है अक्षय कुमार पर।”

Check Also

अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां-बहन होगी आइटम