Breaking News
Home / breaking / अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुम्बई से पैतृक गांव पहुंचे, 14 दिन क्वारंटाइन

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुम्बई से पैतृक गांव पहुंचे, 14 दिन क्वारंटाइन

 

मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉक डाउन का सदुपयोग करते हुए मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं। उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।

 

महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेने के बाद नवाजुद्दीन अपने घर पहुंचे हैं। यहां उन्हें अपने परिवार संग 25 मई तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

मुंबई से बुढ़ाना नवाज अपनी खुद की गाड़ी से आए और इस सफर में उनके साथ उनकी मां, भाभी और भाई भी थे। नवाजुद्दीन ने पत्रकारों को बताया कि सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग कराते हुए गुजरे हैं।

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने नवाजुद्दीन के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा।

मालूम हो कि लॉक डाउन की वजह से मुम्बई में फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई हैं। सभी कलाकार अपने-अपने घरों में कैद हैं।

घूमकेतू जल्द

 

नवाजुद्दीन जल्द ही ‘घूमकेतू’ में नजर आने वाले हैं। ‘घूमकेतू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप के अलावा ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे और यह फिल्म 22 मई को Zee5 पर स्ट्रीम होगी।

Check Also

मन्दिर के चढ़ावे पर हाथ साफ, सीसीटीवी देखा तो चौंक गए लोग

  शिमला। राजधानी शिमला के अनाडेल स्थित श्री नाग देवता राम मंदिर में चढ़ावे के पैसों …