Breaking News
Home / breaking / अमिताभ के लिए देशभर में दुआओं का दौर, हालत ठीक

अमिताभ के लिए देशभर में दुआओं का दौर, हालत ठीक

 

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद देशभर में उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है। करोड़ों फैन्स उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई लोगों ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। अमिताभ को शनिवार नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पोजिटिव आई है।

शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन ने अलग-अलग ट्वीट कर स्वयं के कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक रूप से दी। पिता-पुत्र को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार और कर्मचारियों का परीक्षण किया गया है। पत्नी जया, बहू ऐश्वर्या, पौती अराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव बताई जा रही है।

पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि राहत कि बात यह है कि अमिताभ में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हमने सभी आवश्यक अथारिटीज को जानकारी दे दी है। हमारे परिवार के अन्य सभी सद्स्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद। उन्होंने यह भी लिखा कि बीएमसी हमारे संपर्क में है और हमें जो भी बताया जाएगा उसकी अनुपालन करेंगे।

Check Also

दुबई से 53 लाख का सोना लेकर पहुंचे 2 यात्री एयरपोर्ट पर अरेस्ट

कन्नूर। केरल में कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुरुवार को सीमा शुल्क अधिकारियों ने 932 …