Breaking News
Home / breaking / उर्फी जावेद पर भड़के युवराज, बताया कलंक

उर्फी जावेद पर भड़के युवराज, बताया कलंक

नई दिल्ली। देश में अपनी अतरंगी फैशन के लिए मशहुर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर किसी ने किसी विवाद में उलझी रहती हैं. हाल ही में वह एक काम के तहत दुबई में थीं। इस बीच खबर आई कि पब्लिक प्लेस में बोल्ड शूटिंग के कारण वहां की स्थानीय पुलिस ने उनको अपनी हिरासत में लिया, और कुछ देर वह जेल में रहीं।

 

दुबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि और उर्फी जावेद आपस में भीड़ गए हैं। उर्फी ने दावा करते हुए कहा है कि एक पैपराजी द्वारा उनका वीडियो साझा किए जाने के बाद भारतीय खिलाड़ी ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘थैंक्यू दुबई..प्लीज उसे हमेशा के लिए अपने पास ही रख लें।’

भारतीय एक्ट्रेस का कहना है उनको मेरे कपड़े पहने के तरीके से इतनी समस्या है। इसके बावजूद वह मेरी निजी पोस्ट पर कमेंट करते हैं। उनके अनुसार उन्होंने युवराज वाल्मीकि के मैसेज का स्क्रीन शॉट अपने पास रखा हुआ है।

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद भारतीय हॉकी प्लेयर ने भी अपना बयान दिया है। उनका कहना है उनका दिमाग खरब हो गया है। मैंने कुछ भी अटपटी बात कभी नहीं कही है। लेकिन सच में वह देश के लिए एक कलंक है। अगर मैंने उनके निजी पोस्ट पर कमेंट किए हैं तो वह सबके सामने क्यों नहीं रखती हैं।

यह भी देखें

उर्मी जावेद ने ‘सब कुछ’ दिखा दिया, लोग बोले- भगवान से डर

https://is.gd/Pv7BYs

 

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …