Breaking News
Home / breaking / एक्ट्रेस का एयरपोर्ट में खोया सामान, 30 घंटे तक बेटी संग हुईं परेशान

एक्ट्रेस का एयरपोर्ट में खोया सामान, 30 घंटे तक बेटी संग हुईं परेशान

मुंबई। बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट से अपना सामान गुम हो जाने की शिकायत की। अब इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हो गया है। ये नाम है फेमस टीवी सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में पल्लवी की किरदार निभाने वाली श्वेता कवात्रा (Shweta Kawaatra) का। जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और अपनी परेशानी साझा की है। अभिनेत्री ने वीडियो में बताया कि कैसे मुंबई से न्यूयॉर्क जाने में वह और उनकी बेटी परेशान हो गईं। इस दौरान दोनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. श्वेता ने खुद अपना ये वीडियो शेयर किया है।

श्वेता ने वीडियो में अपनी परेशानी साझा करते हुए बताया किय, उनकी फ्लाइट जर्मनी के म्जुनिक से कनेक्ट होनी थी, लेकिन वो कैंसिल हो गई। इसके चलते श्वेता को एक दिन से ज्यादा समय तक एयरपोर्ट पर ही गुजारना पड़ा। इस दौरान उनकी बेटी भी उनके साथ ही थी। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह किसी तरह न्यूयॉर्क तो पहुंच गईं, लेकिन अभी तक उन्हें उनका सामान नहीं मिल पाया है।
श्वेता बताती हैं कि इस बात को हफ्तेभर से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन, अभी तक उन्हें उनका सामान नहीं मिल पाया है। श्वेता वीडियो में कहती हैं- ‘तो हमने मुंबई से लुफ्थांसा एयरलाइंस से ट्रेवल किया था। यहां से हमे दूसरी फ्लाइट मिलनी थी, जो कि कैंसिल हो गई। हम यहां फंस गए। मैं अपनी बेटी के साथ वहां करीब 30 घंटे तक फंसी रह गई। यहां कोई हमारी मदद करने वाला नहीं था।

यह भी देखें

 वो चाहते थे कि अगर हम कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो हम पांच से छह किलोमीटर लंबी लाइन में खड़े रहें।’
वह आगे बताती हैं – ‘फर्स्ट क्लास सेंटर पर स्टाफ था, जब हम वहां गए तो उन्होंने मुझे और मेरी बेटी को वहां से बाहर निकाल दिया। वे बहुत ही ज्यादा रूड थे। उन्होंने ये सुनने से भी मना कर दिया कि हमारी समस्या क्या है, हमे पूछना क्या है। ये बहुत ही मुश्किल भरा समय था हमारे लिए। हमने एयरपोर्ट पर रात बिताई। हमसे वादा किया गया कि हमारा सामान अगली फ्लाइट के साथ आ जाएगा, लेकिन अब तक हमे हमारा सामान नहीं मिला है। हमे न्यूयॉर्क आए सात दिन हो चुके हैं, लेकिन हमे सामान नहीं मिला है। ये सच में पागल कर देने वाला है।’

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …