Breaking News
Home / breaking / किन्नरों के लिए घर बनवा रहे अक्षय कुमार, डेढ़ करोड़ रुपए दान

किन्नरों के लिए घर बनवा रहे अक्षय कुमार, डेढ़ करोड़ रुपए दान

 

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार किन्नरों के लिए घर बनवा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने डेढ़ करोड़ रूपए दान दिए हैं।

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी चैरिटी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई मौकों पर देश के लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। वह एक बार फिर अपनी चैरिटी को लेकर चर्चा में हैं। अपनी ट्रांसजेंडर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर सुर्खियों में चल रहे अक्षय ने इस समुदाय के लिए डेढ़ करोड़ रुपए दान दिए हैं।

फिल्म के राइटर डायरेक्टर राघव लॉरेन्स ने अपने फेसबुक पोस्ट में अक्षय कुमार की गले में माला पहने हुए एक तस्वीर शेयर की और इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि हाय दोस्तों, मैं आप सबके साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर लोगों के घरों के लिए डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट कर रहे हैं।

जैसा कि सब जानते हैं लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट एजुकेशन, बच्चों के लिए घर और दिव्यांग डांसर्स के लिए काम करता है। हम अब इस संस्था के 15वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। हम इस साल को विशेष तरीके से मनाना चाहते थे, यही कारण है कि हम किन्नर समुदाय के लिए काम करना चाहते थे और उनके लिए घरों का इंतजाम करना चाहते थे। हमारे ट्रस्ट ने इसके लिए जमीन का इंतजाम भी कर लिया था और हम इस बिल्डिंग के लिए पैसा जुटा रहे थे।

उन्होंने आगे लिखा कि तो लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग के दौरान मैं अक्षय सर से इस ट्रस्ट के प्रोजेक्ट्स और ट्रांसजेंडर होम्स के बारे में बात कर रहा था। मेरी बात को सुनने के बाद अक्षय सर ने खुद ही ट्रांसजेंडर्स के लिए घर बनाने वाले प्रोजेक्ट को लेकर डेढ़ करोड़ रुपए दान कर दिए।

जो भी मदद करता है, मेरे लिए वो भगवान होता है तो अक्षय कुमार अब हमारे लिए भगवान हैं। मैं उन्हें इस प्रोजेक्ट में मदद करने के लिए बहुत धन्यवाद देता हूं। हमारा मकसद अब अक्षय सर की सहायता से किन्नर समुदाय का उत्थान करना है। हम जल्द ही भूमि पूजा तिथि की घोषणा करेंगे। हमें आपके आशीर्वाद की जरुरत है।

Check Also

VIDEO : शमशान में भी कोरोना से जंग, अस्थियों को रखने के विशेष प्रबंध

अजमेर। गड्डी मालियान शमशान समिति द्वारा शमशान प्रागंण में दाहसंस्कार में आने वाले परिजन को …