Breaking News
Home / breaking / गले में गणेशजी का पेंडेंट पहन रिहाना ने कराया टॉपलेस फोटो शूट

गले में गणेशजी का पेंडेंट पहन रिहाना ने कराया टॉपलेस फोटो शूट

मुम्बई। पॉप सिंगर रिहाना एक बार फिर विवाद में आ गई हैं। किसान आंदोलन में उनके ट्वीट से माहौल गर्माने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब वह टॉपलेस फोटो शूट को लेकर हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर हैं।

दरअसल, रिहाना ने एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वो टॉपलेस पोज दे रही हैं लेकिन गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना है। इस वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है।

धैर्य की परीक्षा न ले

 रिहाना की टॉपलेस तस्वीर वायरल होने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है. बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं. लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है. ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित. अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है।’

Check Also

सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लड़कियां हिरासत में

  नोएडा। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह …